Tuesday, May 21, 2024
Breaking News
Home » मनोरंजन » बिग बॉस के बदले समीकरण:बिग बॉस में नहीं हैं राज महाजन और राधे माँ

बिग बॉस के बदले समीकरण:बिग बॉस में नहीं हैं राज महाजन और राधे माँ

दिल्ली, जन सामना ब्यूरो। बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो बिग बॉस का पहला एपिसोड 16 अक्टूबर को प्रसारित हुआ और बहुत समय से चल रही नामों का शंकाओं पर विराम लगकर सभी फाइनल बिग बॉस के मेहमानों के नाम खुलकर आ गए। न्यूज में राधे माँ, कबीर बेदी, शाइनी आहूजा, सना सईद, नक्षत्र बागवे, राहुल राज सिंह, अरमान जैन और राज महाजन के नामों के चर्चा बहुत जोरों पर थी। लेकिन बिग बॉस ने चर्चाओं के विपरीत जाकर वीजे बानी, रोहन मेहरा, राहुल देव, गौरव चोपड़ा, लोपामुद्रा राउत, करण मेहरा और मोनालिसा को बिग बॉस में सेलिब्रिटीज प्रतियोगी के तौर पर उतारा। इसके अलावा, आम आदमी केटेगरी में नितिभा कौल, मनोज पंजाबी, मनवीर गुर्जर, लोकेश कुमारी शर्मा, प्रियंका जग्गा, आकांक्षा शर्मा और ओम स्वामी बिग बॉस के घर में एंट्री करने में सफल हुए।
सुर्खियों से अलग हटकर बिग बॉस के बदले समीकरणों के बारे में स्टोरी टेलर राज महाजन ने कहा, “बिग बॉस के बदले समीकरणों के बारे में मैं अभी कुछ नहीं कहना चाहूँगा. बिग बॉस की अपनी पालिसी है. जिन सलेब्स के साथ संभावित प्रतियोगिओं के तौर पर मेरे नाम की चर्चा चल रही थी, उन सब में से कुछ के साथ मेरी लगातार बातचीत चल रही थी. जब से हमारे नाम खबरों में आये थे, हम लोग लगातार संपर्क बनाकर रखे हुए थे।”
टीवी होस्ट और संगीतकार राज ने बताया, “इस बार के बिग बॉस के सेलिब्रिटीज का लेवल मुझे पसंद नहीं आया. मैंने पहले के बिग बॉस के सीजन देखें हैं और अच्छे प्रोफाइल के लोगों को मैंने बिग बॉस में देखा है। पहले के मुकाबले इस बार के बिग बॉस के सेलिब्रिटीज का लेवल गिर गया है। कुछ तो ऐसे हैं जिन्हें कोई जानता भी नहीं है. भगवान् का शुक्र है कि मैं बिग बॉस में नहीं हूँ. अपने बस का उतना नहीं है… “
अपने बारे में राज महाजन ने बोला, “मैंने कभी नहीं कहा कि मैं बिग बॉस जा रहा हूँ. मीडिया ने खबरों में मेरा नाम बिग बॉस के संभावित प्रतियोगी के तौर पर फैलाया किया था. बिग बॉस के घर में कम्पटीशन में आगे बढ़ने के लिए अब प्रतिभागी किसी भी स्तर तक जा सकते हैं, जो शायद मेरे बस का नहीं है, क्योंकि गाली देना, राजनीती करना, झूठ बोलना, मक्कारी करना, लड़ाई करना और कराना, ये सब शायद मेरे जैसे कलाकारों के बस की बात नहीं थी. बिग बॉस का घर मेरे लिए लिए उचित प्लेटफार्म नहीं है.”
पता चला है कि अभी हाल ही में एक्टर, गायक और संगीतकार राज महाजन पर 498।, 323, 504, 506, 377, दहेज प्रतिषेध अधिनियम 1961 3 और 4 धाराओं के तहत दहेज, घरेलु हिंसा जैसे झूठे इल्जामों में फंसाकर मुकदमा दायर किया गया है। राज कहते हैं, “मुझे झूठे मुकदमों में फंसाया जा रहा है जिसमे पुलिस डिपार्टमेंट के कुछ लोगो भी साथ दे रहे हैं। मैं कुछ स्वयंसेवी संस्थाओं के साथ मिलकर महिलाओं के लिए कानूनों के दुरूपयोग के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर आन्दोलन खड़ा करूँगा। मुझे काफी लोगों से लगातार मेसेज आ रहे हैं जो इस आन्दोलन मेरे साथ लड़ना चाहते हैं। मैं मोदी सरकार से आग्रह करना चाहता हूँ कि भारतीय कानून व्यवस्था में इस तरह के कानूनों का खात्मा होना चाहिए जिनका दुरूपयोग महिलायें या ससुराल वाले शरीफ और नादान लोगों को फंसाने के लिए करते हैं। नहीं तो हम जैसे शरीफ लोग समाज में बेईमान लोगों के हाथों बेइज्जत होते रहेंगे, माननीय मोदी जी ! हमें ऐसे कानूनों से बचाइये।”
ऐसा कहा जाता है राज की पत्नी द्वारा दहेज, घरेलु हिंसा और 377 का आरोप जान-बूझकर इसलिए लगाया है ताकि राज महाजन कानूनी झमेलों में फंस जाए और बिग बॉस में ना जा पाए. और लगता है राज की पत्नी का यह मकसद पूरा हो गया है.
बहरहाल, राज महाजन अपने आगामी म्युजिक एल्बम ‘मजबूरियाँ’ (गायक, डॉ. हरिओम, आईएएस) और ‘लागे कैसे तोरे बिन जिया रे पीया’ (गायक सचिन देव मिका और मनोज बक्शी) के रिलीज में व्यस्त हैं. ‘लागे कैसे तोरे बिन जिया रे पीया’ में राज महाजन ने अभिनय भी किया है और नए लुक में एक्टिंग करते हुए नजर आयेंगे।